शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कहा- मुझे ‘नंगा भूखा’ कहने वाले ही आपको ‘दो नंबर उद्योगपति’ कहते है

भोपाल: मध्यप्रदेश उप चुनाव (Bypoll Election) के मतदान के दिन जैसे-जैसे नज़दीक आरहे हैं. वैसे ही नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का तेज हो गया है. कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के लगाए आरोप पर मुख्यमंत्री शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार कहा है. शनिवार को उन्होंने कहा, “कल कमलनाथ जी ने मुझे झूठा कहा और कहा कि मैं उन्हें उद्योगपति कह रहा हूं और देशभर में उनका कोई उद्योग हो तो बताऊं. मैं कमलनाथ से कहना चाहता हूं कि ये सवाल आप पहले अपनी पार्टी से पूछिए, आपके पार्टी के नेताओं ने मुझे ‘नंगा भूखा’ कहा और आपको देश का ‘दो नंबर उद्योगपति’ कहा.”

ज्ञात हो की सांवेर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने शिवराज सिंह को झूठा एक्टर बताया.  उन्होंने कहा कि शिवराज अपनी झूठ की एक्टिंग से सलमान और शाहरुख को भी नीचा दिखा दें.

जब पैसे नहीं थे तो मुख्यमंत्री क्यों बने  

मुख्यमंत्री ने कहा, “जब भी विकास की बात आती (कमलनाथ) कहते थे कि पैसे नहीं है, मामा खज़ाना खाली कर गया. कोई औरंगज़ेब का खज़ाना था जो मामा खाली कर के चला गया, ले गया. जब देखो रोते रहते थे कि पैसे नहीं है. जब पैसे नहीं थे तो मुख्यमंत्री क्यों बने.”

कांग्रेस मायावी पार्टी  

शिवराज ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, “ये कांग्रेस मायावी (सोने का हिरण) है। इसको पता है कि सीधे मुकाबले में ये भाजपा को नहीं हरा सकती. इसलिए चुनाव में कोई न कोई मायावी खड़ा हो जाता है. अगर जनता रूपी राम इस मायावी के पीछे लग गई तो कहीं गड़बड़ न हो जाए.”