शिवराज सरकार ने 14 अगस्त तक सभी मंत्रियों के दौरों पर लगाई रोक

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले और मुख्यमंत्री समेत कई मंत्री संक्रमित पाए जाने के बाद शिवराज सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है. जिसके तहत 14 अगस्त तक सभी मंत्रियों के दौरे पर रोक लगा दी है. गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा में यह जानकरी दी. 

उन्होंने आगे कहा, ‘ माननीय मुख्यमंत्री ने तय किया है कि राज्य में 14 अगस्त तक किसी भी मंत्री का कोई दौरा, किसी भी सांसद और विधायक का सार्वजनिक समारोह और कार्यक्रम नहीं होगा. जरूरी बैठकें वर्चुअल माध्यमों द्वारा की जाएंगी.’

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस की रफ़्तार तेज हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई मंत्री, जिसमे जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और पिछड़ा वर्ग मंत्री रामखेलावन पटेल शमिल है. इसी के साथ कई पूर्व मंत्री, विधायक, सांसद और पूर्व विधायक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत कई भाजपा नेता संक्रमित 
मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित पाए गए है. जिसमे प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वी. डी. शर्मा, संगठन मंत्री सुहास भगत, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री भदौरिया, विधायक ओम प्रकाश सखलेचा, दिव्यराज सिंह, राकेश गिरी संक्रमित पाए गए. 

कांग्रेस के बी कई नेता संक्रमित
कांग्रेस के नेता भी कोरोना के कहर से नहीं बच पाए हैं, पूर्व मंत्रीलखन घनघोरिया, विधायक कुणाल चौधरी, प्रवीण पाठक, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कोरोना संक्रमित हैं. इसी के साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और तरुण भनोत के परिवार के सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं.