Coronavirus- Interstate buses in Madhya Pradesh will be closed till June 30

    भोपाल: कोरोना (Corona Virus) बढ़ते मामलों को देखते माध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) से आने वाली बसों पर प्रतिबंध बढ़ा दिया है। जिसके तहत अब 30 अप्रैल तक न तो कोई बस आ सकती है और न यहां से जा सकती है। 

    गौरतलब है कि, देश में रोजाना जितने भी नए मामले सामने आ रहे हैं, उनमें से 60 प्रतिशत से ज्यादा मामले अकेले महाराष्ट्र से हैं। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया था कि, देश में मौजूदा समय में जितने भी एक्टिव मामले है, उनमें से अकेले 79 प्रतिशत पांच राज्यों में हैं।

    मध्य प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामले 

    मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को पूरे राज्य में दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 293,173 तक पहुंच गई है, वहीं 10 लोगों की मौत हुई है। राज्य में अभी तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 3,977 तक पहुंच गई है।  

    भोपाल और इंदौर में फिर बढ़ने लगे मामले 

    राज्य की राजधानी भोपाल और आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना के मामले फिर बढ़ने लगे हैं। बीते मंगलवार को भोपाल में जहां 497 मामले सामने आए, वहीं इंदौर से 628 मामले आए हैं। इसी तरह जबलपुर में भी 148 मामले बढ़े हैं।