शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर हमला, कहा- हार से कांग्रेस हताश व बौखलाई हुई है

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस (Congress) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) पर हमला बोला है. मुख्यमंत्री ने कहा, “कांग्रेस हताश व बौखलाई हुई है. उनकी बौखलाहट उनके बयानों में प्रकट हो रही है. मुरैना में कल सड़कों पर प्रदर्शन किया गया. कमलनाथ जी स्वयं अधिकारियों को देख लेने की धमकी दे रहे हैं. लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है. हार को देखते हुए कांग्रेस का अमर्यादित व्यवहार उचित नहीं है.”

ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर तीन नवंबर को उप चुनाव हुए हैं, वहीं 10 नवंबर को नतीजे आएंगे. जिसको लेकर प्रशासन पूरी तरह तैयार है. वहीं मतदान के दिन मुरैना और भिंड में हिंसक घटनाएं हुई थी जिसके बाद प्रशासन ने काउंटिंग केंद्रों की सुरक्षा बढ़ा दी है, जिससे किसी भी तरह की घटना को ना अंजाम दिया जाए. 

जीतू पटवारी ने अधिकारियों को धमकाया 

कांग्रेस पार्टी ने अधिकारियों को मतगड़ना के दिन किसी भी तरह की गड़बड़ी करने को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रदर्शन किया था. वहीं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा था कि, “अगर चुनाव में किसी भी तरह की धांधली हुई तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.”

चुनाव में भाजपा की जीत: सर्वे

राज्य में जीन सीटों पर उप चुनाव हुए हैं, उसको लेकर एक्सिट पोल सामने आए हैं. जिसके अनुसार शिवराज सरकार पूरी तरह सुरक्षित है, वहीं कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. आजतक माय एक्सिस इंडिया के अनुसार इन उपचुनावों में भाजपा जहां 46 प्रतिशत वोट शेयर के साथ 16-18 सीट जीत सकती हैं, वहीं कांग्रेस 43  प्रतिशत वोट के साथ सिर्फ 10 -12 सीटों पर संतोष करना पड़ेगा.