Wife caught other woman in objectionable position, then DG rank officer beat

भोपाल. मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक डीजी रैंक के अधिकारी को अपनी पत्नी की पिटाई और मारपीट करते देखा जा सकता है। यह घटना तब हुई जब अधिकारी की बीवी को उसके एक्स्ट्रा मरिटल अफेयर के बारे में पता चला।

मध्य प्रदेश के डीजी रैंक के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को उनकी पत्नी ने एक महिला के घर पर आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा था। इसके बाद दंपति के बीच बहस छिड़ गई और वह शख्स घर पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ मारपीट की।

जब यह जानकारी उनके बेटे पार्थ को पता चली, तो बेटे ने घटना का वीडियो गृह मंत्री, मुख्य सचिव और डीजी को भेजा और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया। हालांकि, डीजी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने वायरल घटना के बारे में देखा और पढ़ा है। यदि लिखित में शिकायत दर्ज की जाती है, तो राज्य उस पर कार्रवाई करेगा। बताया जाता है कि डीजीपी स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस हैं। वह भारतीय राजस्व सेवा 2014 बैच के अधिकारी हैं। वीडियो को बेटे ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। इसमें डीजीपी अपनी पत्नी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पत्नी ने अपने बचाव में पुरुषोत्तम पर कैंची से वार किया। DGP पुरुषोत्तम और पत्नी के बीच लड़ाई की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मप्र राज्य महिला आयोग की प्रवक्ता संगीता शर्मा ने कहा कि महिला आयोग द्वारा इस तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर डीजी रैंक के अधिकारी की पत्नी अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराती है, तो महिला आयोग संज्ञान लेकर कार्रवाई करेगा।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसलिए महिला आयोग स्वतः संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा इस तरह की घटनाओं से समाज में अच्छा संदेश नहीं जाता है।