File Pic
File Pic

    Loading

    दमोह: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) गुरुवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र दमोह जिले (Damoh District) स्थित एक कोरोना सेंटर (Covid Center) का निरीक्षण करने पहुंचे। वहां मौजूद एक युवक ने ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं मिलने की शिकायत कर दी। जिस पर केंद्रीय मंत्री आग बबूला होगए और चिढ़ते हुए कहा कि, “ऐसा कहोगे तो दो थप्पड़ खाओगे।”

    पटेल का यह वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। एक ओर जहां कोरोना तांडव मचा रहा है, वहीं जिसकी सुविधाएं उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी है वह ऐसा जवाब दे रहे हैं। 

    मिली जानकारी के अनुसार, युवक की माँ कोविड सेंटर में भर्ती हैं। जब केंद्रीय मंत्री वहां पहुंचे तो युवक ने उनसे ऑक्सीजन सिलेंडर नहीं मिलने की शिकायत की। जिसका जवाब में मंत्री ने उसे दो थप्पड़ खाओगे। जिस पर युवक ने कहा, “36 घंटे से परेशान हैं और जो सिलेंडर मिला वो पांच मिनट चला। हमें ऑक्सीजन का सिलेंडर कहां मिलेगा?”

    गुमशुदगी के लगे थे पोस्टर

    कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रह्लाद पटेल के पूरे जिले में गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे। सोशल मीडिया पर भी लगातार उनकी खोज की मांग की जा रही थी। जिसके बाद पटेल अपने निर्वाचन क्षेत्र पहुंचे।  

    ज्ञात हो कि, मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातर बढ़ रहे हैं, जिसके वजह से राज्य में हालात लगातर बिगड़ते जा रहे हैं। वहीं दमोह में भी कोरोना के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। गुरुवार को आए जिले में 100 नए मामले सामने आए, जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,363 हो गई। जिसमें 98 लोगों की मौत हुई है। वहीं 3325 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। जिले में अभी भी 940 एक्टिव मामले हैं।