महाराष्ट्र सरकार का किसानों के वास्ते 10,000 करोड़ रूपये का पैकेज नहीं है काफी: पंकजा मुंडे

औरंगाबाद (महाराष्ट्र). भाजपा नेता और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे ने शनिवार को कहा कि वर्षा प्रभावित किसानों के लिए उद्धव ठाकरे सरकार सरकार द्वारा घोषित किया गया 10,000 करोड़ रूपये का पैकेज सभी को राहत प्रदान करने के लिए काफी नहीं है।

यहां से करीब 125 किलोमीटर दूर बीड़ के पटोडा में सेवारगांव के भगवान भक्तिगाद से ऑनलाइन दशहरा रैली में मुंडे ने कहा कि कपास, सोयाबीन और धान जैसी फसलें वर्षा में पूरी तरह नष्ट हो गयीं तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस नुकसान की भरपाई के लिए बड़ा पैकेज लेकर आना चाहिए।

भगवान भक्तिगाद का संबंध आध्यात्मिक नेता भगवान बाबा से है। गन्ना पेराई सीजन में श्रमिकों और चीनी फैक्टरियों के बीच गतिरोध का जिक्र करते हुए मुंडे ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख को समाधान ढूंढना चाहिए।

उन्होंने कहा कि गन्ना श्रमिकों के मुद्दों का जायजा लेने के लिए उनकी देशभ्रमण की योजना है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि वह कभी न कभी मुम्बई के शिवाजी पर्का में दशहरा रैली को संबोधित करेंगी । यह विशाल मैदान क्रिक्रेट और दिवंगत शिवसेना नेता बाल ठाकरे की ओजस्वी रैलियों के लिए जाना जाता है। (एजेंसी)