Man arrested for doing dangerous 'handstand stunt' on 22nd floor of the building parapet

मुंबई: कांदिवली (Kandivali) इलाके की एक हाईराइज ईमारत के छज्जे पर हैंडस्टैंड (Handstand) करना मुंबई (Mumbai) के तीन युवकों को भारी पढ़ गया है। कांदिवली पुलिस इस ख़तरनाक स्टंट (Dangerous Stunt) का वीडियो सामने आने के बाद IPC की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब इन युवकों को तलाश रही है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने तीनों युवकों की पहचान कर ली है। 

हाल ही में वायरल हुए वीडियो में एक शख्स, जो एक ऊंची इमारत की संकीर्ण दीवार पर खतरनाक हैंडस्टैंड स्टंट कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टंट करनेवाला शख्स शुरुआत में इमारत की ऊपरी मंज़िल पर खड़ा है और एनर्जी ड्रिंक ले रहा है।

उसके बाद वो बड़े ही आराम से छज्जे पर कूदता है और हैंडस्टैंड करता है। बताया जा रहा है कि ये स्टंट बिल्डिंग की 22 वीं मंज़िल के पैरापिट पर किया गया है। वीडियो में छज्जा सिर्फ दो फ़ीट चौड़ा दिखाई दे रहा है। इस पुरे वीडियो को इस शख्स के दोस्तों ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है।

कांदिवली पुलिस के इंस्पेक्टर रवि अड़ाने ने बताया कि, जिस बिल्डिंग में स्टंट किया गया था, उसकी पहचान जय भारत बिल्डिंग के रूप में की गई है। पुलिस ने इस मामले में केस रजिस्टर कर लिया है और युवकों की तलाश जारी है।