After family dispute in Mumbai, father poisons his 3 children in ice cream, one dead, two critical

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के मानखुर्द (Mankhurd) इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने पारिवारिक विवाद के बाद अपने ही 3 बच्चों (Children) को आइसक्रीम (Icecream) में मिला कर ज़हर (Poison) दे दिया जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस (Police) को प्राथमिक जांच में पता चला है कि, पिता ने बच्चों को आइसक्रीम में चूहे मारने वाला जहर मिलाकर दिया था और आइसक्रीम खाते ही उसके तीनों बच्चों की हालत बिगड़ने लगी।   

    मुंबई पुलिस सूत्रों के अनुसार, मरने वाले बच्‍चे की उम्र 5 साल है जबकि दो अस्‍पताल में भर्ती बच्‍चे 2 और 7 साल के हैं। मानखुर्द पुलिस ने बच्चों की मां का बयान दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, शख्स की पत्नी की ही शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

    बता दें कि, शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि, शख्स की अपनी पत्नी के साथ अनबन हुई थी जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। बताया जा रहा है कि, पिता की तलाश में अब पुलिस जुट चुकी है और मामले की आगे जांच चल रही है।