खड़से के बाद अब इस नेता ने बीजेपी छोड़कर राष्ट्रवादी का थामा दामन

Loading

मुंबई. वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से के बाद, अब बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता ने बीजेपी का साथ छोड़कर राष्ट्रवादी का दामन थामा है। बीड के पूर्व सांसद जयसिंहराव गायकवाड़ आज एनसीपी में शामिल हो गए। इस समय उन्होंने काम की सराहना नहीं करने के लिए भाजपा की आलोचना की है। (Former Beed MP Jai Singh Rao Gaekwad joins NCP today)

गायकवाड़ ने कहा कि, बीजेपी काम की कदर नहीं करती, अच्छे कार्यकर्ताओं को हताश करने का काम बीजेपी ने किया है। इसलिए जहां दम घुटता है वहां नहीं रहने का फैसला किया है। अब राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल होने के बाद खुलकर सांस ले रहा हु।” (Former Beed MP Jai Singh Rao Gaekwad joins NCP today)

रिकॉर्ड तोड़ वोट दिलाऊंगा

उन्होंने कहा कि, सतीश चव्हाण का समर्थन करके रिकॉर्ड तोड़ वोट दिलाएंगे। मुझे जो ज़िम्मेदारी दी जाएगी, उसे मैं ईमानदारी से निभाऊंगा। अब केवल राष्ट्रवादी ही होगी। 

‘एक अच्छा सहयोगी हमारे पास आया’ – पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस के सर्वेसर्वा शरद पवार ने उस समय कहा कि, एक अच्छा सहयोगी हमारे पास आया है। सार्वजनिक जीवन में आदर्श कैसा रखना चाहिए यह बात गायकवाड़ में है। वह देश के एकमात्र सांसद होंगे जो कभी घर नहीं गए। चुनाव क्षेत्र में घूमते रहे। वह आम आदमी के सुख और दुख में साथ देते रहे। उन्होंने कहा कि सत्ता को विनम्रता से संभालना चाहिए, यह उन्होंने किया। शरद पवार ने कहा कि, उनका हमारी पार्टी में स्वागत है। 

गौरतलब है कि, महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे शरद पवार की मौजूदगी में 23 नवंबर को औपचारिक रूप से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे। उस समय एकनाथ खडसे के साथ कई लोगों ने एनसीपी में प्रवेश किया था।