Former policemen arrested in murder case of two women, searches lead to 14 more dead bodies
Representative Image

    – सुभाष यादव 

    मुंबई: पति (Husband) और पत्नी (Wife) के बीच कलह का अंजाम कई बार ऐसे मोड़ पर आकर खत्म होता है जिसे सुनकर सबके होश उड़ जाते हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) से सामने आया है. जहां पति की बेवफाई से नाराज चल रही थी पत्नी ने तो पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर गला रेतकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. पुलिस (Police) ने इस मामले में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

    बता दें कि पति की बेवफाई से आहत एक 28 वर्षीया महिला ने चाकू से गला रेतकर पति की हत्या कर दी. दरअसल आरोपी महिला मरने वाले शख्स की पांचवी पत्नी थी. हालांकि वह पिछले काफी समय से पति से अलग रह रही थी. लेकिन 8 मार्च के दिन, वह अचानक पति से मिलने पहुंच गई. सबसे पहले उसने मोबाइल से अपने पति को पॉर्न वीडियो दिखाया और उसके हाथ-पैर कुर्सी से बांध दिए. इसके बाद उसने पति लक्ष्मण के साथ सेक्स किया और मौका देखकर उसका गला रेत दिया और मौके से रफूचक्कर हो गई.

    पुलिस को हत्या की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंची. जहां जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक ने पांच शादियां की है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने धीरे-धीरे कर सभी पत्नियों के साथ पूछताछ शुरू की. इस दौरान पांचवी पत्नी पर पुलिस को शक हुआ. फिर क्या था पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद वह टूट गई और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि पति के साथ उसके रिश्ते ठीक नहीं थे जिसके चलते उसने साजिश के तहत उसकी हत्या कर दी.