Attempted robbery in a jewelry shop with fake guns, caught on camera

नालासोपारा: नालासोपारा (पूर्व) के आचोले रोड पर एक ज्वेलरी शॉप में लूट करने आए लुटेरे ने नकली बंदूक दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। ज्वेलरी व्यापारी की चालाकी से दुकाम में चॉपर और नकली गन लेकर पंहुचा लुटेरा वहां से भागने पर मजबूर होगया। हालांकि लोगों ने उसे पकड़ने की भी कोशिश की लेकिन लुटेरा लोगों को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। ये पूरी घटना दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ज्वेलर चेतन जैन ने बतया कि, मंगलवार रात 9 बजे के करीब चेतन व उसका भाई दिनेश दुकान पर बैठे थे। तभी दुकान के आगे एक बाइक आकर रुकी और बाइक सवार शख्स हेल्मेट पहनकर दुकान के अंदर आया। उसने चाकू और बंदूक दिखाकर दूकान में मौजूद ज़ेवर उसे देने की धमकी दी। 

इस बीच, चेतन ने चालाकी से दुकान में पड़ी प्लास्टिक की बाल्टी दुकान के बाहर फेंकी और चोर-चोर चिल्लाने लगा। बाल्टी की आवाज सुनकर लुटेरा डर गया और अपनी बाइक की ओर भगा लेकिन बाइक पर में बैठने ही जा रहा था तभी दोनों भाई बाहर आकर चिल्लाने लगे। जिसके बाद आसपास मौजूद लोग अलर्ट होगए और उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन लुटेरे ने उन्हें चॉपर दिखा कर चकमा दिया और वहां से भाग निकला। 

– राजा मयाल