File Photo
File Photo

  • आरे तबेले से 2 भैंस चोरी, जांच में जुटी आरे पुलिस

मुंबई. गोरेगांव (पूर्व ) के आरे कॉलोनी (Aarey Colony) यूनिट नंबर 25 के एक तबेले से भैंस चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की घटना के बाद आरे पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दरअसल, 1 दिसंबर को आरे पुलिस को भैंस चोरी होने की शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे से 3 बजे के दरमियान 2  भैंस गायब हो गई थी। चोरी की घटना तब सामने आई जब दूध निकालने के लिए ग्वाला सुबह 3 बजे आया तो भैंस मौके से गायब थी। ग्वाला ने इसकी जानकारी अपने मालिक को दी, जिसके बाद 2  भैंस गायब होने की शिकायत आरे पुलिस को दी गई, जिसे 379 (चोरी) का मामला दर्ज कर लिया गया है।

मंत्री का फोन आया 

चोरी की घटना के बाद भैंस की तलाश के लिए अब नेताओं और मंत्री का फोन आना शुरू हो गया है। खोजबीन में लगी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गायब हुई भैंस को जल्द से जल्द तलाशने के लिए दिल्ली के एक केंद्रीय मंत्री के दफ्तर से फोन आया था। आरे.के. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरे में तबेले के मालिक, तबेले में क्षमता से ज्यादा भैंस पालते हैं और अक्सर भैंस को तबेले से बाहर ही बांध देते हैं, जिसका फायदा चोर उठा लेते हैं।