फडणवीस के काफिले में कार हादसा, दरेकर मामूली घायल

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस के काफ़िले में एक कार के साथ हादसा हुआ। यह हादसा बुधवार रात करीब 9 बजे मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर नसीराबाद में हुआ। हादसे में विधान परिषद में विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर मामूली घायल हो गए। यह जानकारी फडणवीस ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर बताई।   

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट में लिखा, नासिक और मालेगांव का दौरा पूरा करके जब हम जलगांव के लिए रवाना हुए, तब विधान परिषद में विपक्ष नेता प्रवीण दरेकर की कार के साथ मामूली हादसा हुआ। प्रवीण दरेकर और फडणवीस दोनों सुरक्षित है। चिंता करने की जरूरत नहीं।   

फडणवीस के काफिले में एक कार के ब्रेक फेल होने के कारण वाहन आपस में टकरा गए। इसलिए काफिले के एक वाहन ने सामने वाली प्रवीण दरेकर की कार को टक्कर मारी। इसलिए वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और दरेकर को भी मामूली चोंट आईं। यह हादसा भालोद से लौटते समय हुआ। 

बता दें कि, देवेंद्र फड़नवीस जलगांव के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज फडणवीस ने नासिक जिले के मालेगांव में कोविड अस्पताल का दौरा किया और चिकित्सा अधिकारियों के साथ चर्चा की। जिसके बाद वह जलगांव के लिए रवाना हुए थे। फडणवीस बृहस्पतिवार को जलगांव का दौरा करेंगे।