Riya Chakraborty and the Government of Bihar submitted their written representations

अब खबर मिली है कि सीबीआई इस मामले में बिहार पुलिस में दर्ज FIR को फिर से रजिस्टर कर सकती है।

मुंबई. बिहार सरकार द्वारा की गई सिफारिश को मानते हुए केंद्र ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत केस सीबीआई को सौंप दिया है। अब खबर मिली है कि सीबीआई इस मामले में बिहार पुलिस में दर्ज FIR को फिर से रजिस्टर कर सकती है। ज्ञात हो कि सुशांत के पिता ने बिहार में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। जिसमें धोखाधड़ी, विश्वासघात और ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

वहीं, अब ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारी इस केस की फाइल और बिहार पुलिस से कुछ अन्य दस्तावेज़ लेने पटना जाएँगी। इसके अलावा इस मामले में एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। इसके लिए उन्हें समन भेजा जा सकता है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई सबसे पहले इस केस के सारे दस्तावेज़ इकट्ठा करेगी। इसके बाद ही वह इस केस में आगे अपना कदम बढ़ाएगी।

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढती जा रही है। दरअसल, सुशांत मौत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा है। उन्होंने रिया को शुक्रवार को मुंबई दफ्तर उपस्तिथ रहने को कहा है। क्योंकि यह मामला मनी लॉन्ड्रिंग से भी जुड़ा है, ऐसे में ED ने रिया को समन भेजा है।