CM Thackeray

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- सोशल मीडिया के जरिए दें शुभकामनाएं

Loading

मुंबई.  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने वैश्विक महामारी कोरोना (corona) संकट को देखते हुए लोगों से अपील (appeal) की है कि लोग दिवाली (Diwali) की शुभकामनाएं  जरुर दें, लेकिन स्वास्थ्य के जिम्मेदारी का ध्यान जरुर रखें. उन्होंने कहा है कि वे इस बार खुद लोगों से मिलने की बजाय सोशल मीडिया, ई-मेलके जरिए शुभकामनाएं स्वीकार करेंगे. 

राज्य की जनता को दिए गए संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना को दिवाली का त्यौहार नहीं मालुम है. जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक खुद को सुरक्षित रखना जरुरी है. घर के बाहर नहीं जा कर संक्रमण रोकना पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि पिछले 7-8 महीने से हम सभी धर्मों के उत्सव और त्यौहार साधारण तरीके से मना रहे हैं.  सभी के संयम की वजह से कोरोना को रोकने में हम सफल साबित हुए हैं. इसे भूलने की जरुरत नहीं है. 

…तो कोरोना संकट गंभीर हो सकता है

 मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यूरोपीय देशों में कोरोना की दूसरी और तीसरी लहर से स्थिति काफी खराब है.मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से डॉक्टर और स्वास्थ्य सुविधाएं कम पड़ रही हैं. दिवाली के समय ध्यान नहीं देंगे तो कोरोना संकट गंभीर हो सकता है.