chain of death did not stop, another Tik Tok star hanged in Pune

    पुणे. अभी टिकटॉक स्टार (TikTok Star) पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की सुसाइड (Suicide) का मामला शांत नहीं हुआ कि पुणे (Pune) में एक और टिक टॉक स्टार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। पुणे के वाघोली परिसर (Wagholi Complex) में रह रहे प्रसिद्ध टिकटॉक स्टार समीर गायकवाड़ (Sameer Gaikwad) रविवार को अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला बताया है। 

    बीती शाम 5 बजे वाघोली के घर पर समीर का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस को प्रेमप्रसंग के कारण आत्महत्या का शक है, हालांकि अभी आत्महत्या के सही कारण का पता नहीं लग पाया है।

    पंखे के सहारे फांसी लगा ली

    इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि समीर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फिर एक साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के सहारे फांसी लगा ली। घटनास्थल पर सबसे पहले समीर का चचेरा भाई प्रफुल्ल गायकवाड़ पहुंचा था। पूछताछ में सामने आया है कि समीर बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहा था और इसके पीछे प्रेम संबंधों में आई कड़वाहट थी। प्रफुल्ल ने बताया कि रविवार शाम जब वह घर पहुंचा तो समीर को पंखे से लटके देखा। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस समीर को अस्पताल ले गयी जहां उसे मृत घोषित किया गया।

    कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ 

    बताया जा रहा है कि समीर पिछले काफी समय से अपने टिक टॉक वीडियो और शार्ट वीडियो की वजह से इलाके में काफी मशहूर था। समीर पुणे के वाडिया कॉलेज से पढ़ाई कर रहा था और मिकासा सोसाइटी में रह रहा था। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है क्योंकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। हालांकि शरीर पर भी किसी तरह की चोट या जबरदस्ती के निशान नहीं मिले हैं। समीर की मौत के बाद उनकी याद में सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। समीर से पहले पुणे की ही टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण ने भी इसी तरफ घर से कूदकर अपनी जान दे दी थी जिसकी गुत्थी अभी तक अनसुलझी है।