Congress Protest : Congress protest in Maharashtra, protest against increase in prices of petrol and diesel and essential commodities
Photo: Twitter/@INCMaharashtra

    नागपुर: ईंधन (Fuel) और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों (Essential Commodities Price Hike) में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस पार्टी (Congress) के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) शहर में एक साइकिल मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले और राज्य सरकार में मंत्री सुनील केदार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने नागपुर के संविधान चौक पर एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया।

    विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि यह ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि कर केंद्र सरकार द्वारा किए गए अन्याय के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी 17 जुलाई तक इस मुद्दे को पूरे महाराष्ट्र में विभिन्न स्थानों पर उठाती रहेगी।

    गौरतलब है कि सात जुलाई को पेट्रोल की कीमतें महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली और पश्चिम बंगाल समेत देश के 16 राज्यों में 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गयी है।