Death Sentence : Horrible act of merciless son, killed his mother then chopped off her body into pieces, court gave death punishment
File Photo

    कोल्हापुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) में साल 2017 में हुई खौफनाक वारदात के दोषी को कोर्ट (Court) ने मौत की सजा (Death Sentence) सुनाई है। गुरुवार को कोल्हापुर सेशंस कोर्ट ने सुनील राम कुचकोरवि नाम के उस बेटे को सजा-ए-मौत सुनाई जिसने पहले तो बेरहमी से अपनी मां की हत्या की उसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े उन्हें खा लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां की हत्या करने के बाद भी सुनील यही नहीं थमा था।  उसने अपनी मां के शरीर से दिल निकाला और उसकी चटनी बनाकर खा गया था।

    कोर्ट ने कोल्हापुर पुलिस की जांच को सही करार दिया। पुलिस को जांच में पता चला था कि, सुनील ने शराब के लिए यलम्मा रामा नाम की अपनी 63 वर्षीय मां से पैसे न मिलने पर 28 अगस्त 2017 हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सुनील ने मां के शव के सैकड़ों टुकड़े कर दिए थे और उनमें से कई को वह फ्राई करके खा गया था। इस पूरे मामले की जांच महाराष्ट्र पुलिस के इंसपेक्टर एसएस मोरे ने डीएनए प्रोफाइलिंग के जरिए पड़ताल की थी।

    एक रिपोर्ट के मुताबिक़, सरकारी वकील विवेक शुक्ला ने कहा कि, ‘अदालत से हमने इस मामले में सजा-ए-मौत देने की अपील की थी। ऐसे क्रूरतम हत्या के मामलों में पहले भी अदालतों ने सजा-ए-मौत सुनाई है।” उन्होंने कहा कि, “आरोपी ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और फिर शव के साथ ऐसी हरकतें कीं जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।”

    सुनील पर हत्या के आरोप में केस चलाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील ने अपनी मां की क्रूर हत्या करने के बाद उसने मृत मां के शरीर से दिल निकाला और उसकी चटनी बनाई जिसे उसने खा लिया था। नरभक्षी जैसे इस हरकत का खुलासा होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। सुनील के घर के बाहर आने के बाद पड़ोसियों ने उसके हाथ खून से रंगे देखे थे जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। इलाके के लोगों ने इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी।