भाजपा नेता का विवादित बयान, ‘शरद पवार को बताया महाराष्ट्र का कोरोना’

मुंबई. भाजपा विधायक गोपीचंद पडलकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार पर विवादित बयान दिया है। पडलकर ने कहा, “राष्ट्रवादी के शरद पवार महाराष्ट्र को लगा कोरोना वायरस है। उन्होंने कहा, पवार पिछले कई वर्षों से महाराष्ट्र का नेतृत्व कर रहे हैं। राज्य में बहुजनों पर अत्याचार करने में उनकी भूमिका समान रही है। उनका कोई विचारधारा, एजेंडा, विजन नहीं है।’ वे एक पत्रकार परिषद में बोल रहे थे। 

पडलकर ने कहा, बेमौसम बारिश के दौरान शरद पवार ने नासिक का दौरा किया था। हालांकि अब तक वहा के लोगों को मदद नहीं पहुंची है। इसके बाद कुछ दिनों पहले कोंकण किनारे ‘निसर्ग चक्रवात’ से हुए नुकसान का जायजा लेने कोंकण का दौरा किया था। लेकिन यहाँ भी अब तक किसीको मदद नहीं मिली है। 

पवार हमारे राजनीतिक विरोधी हैं, लेकिन दुश्मन नहीं- फडणवीस
पडलकर के वक्तव्य पर विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, शरद पवार हमारे राजनितिक विरोधी है लेकिन दुश्मन नहीं। इसलिए उनके बारे में ऐसा वक्तव्य गलत है। किसी भी कठोर भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सही शब्दों का उपयोग किया जाना चाहिए। इस संबंध में फडणवीस ने विधायक पडलकर चर्चा की। 

गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे – जितेंद्र अव्हाड 
राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता और राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने गोपीचंद पडलकर को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि जिसकी शरद पवार के पैरों की धूल के भी लायक नहीं है उनके द्वारा की गई आलोचना हास्यास्पद है।