ED sends summons to Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik, third notice since red

मुंबई. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) लगातार मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों के हवाले से मिली खबर है कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को टॉप सिक्योरिटी (Top security) से 7 करोड़ रुपये मिले थे। इस बीच प्रवर्तन निदेशालय ने प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) को तीसरा समन भी भेजा है और उनसे एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय को राहुल नंदा (Rahul Nanda) का 15 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल भी मिला है, जिसे देश के बाहर ले जाया जा चुका है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय को ये सारी जानकारी प्रताप सरनाईक के करीबी अमित चंदोले से मिली है।

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) एक बार फिर से विधायक प्रताप सरनाईक के साथी अमित चंदोले की जांच करेगा। अमित चंदोले को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 25 नवंबर को गिरफ्तार किया गया और 26 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया था। फिर कोर्ट ने अमित चंदोले को 29 नवंबर तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया था।

इससे पहले बीते 24 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने प्रताप सरनाईक के घर और ऑफिस समेत मुंबई और ठाणे में 10 ठिकानों पर छापेमारी की थी।