ट्रक से टकराई हावड़ा एक्सप्रेस (Photo Credits-File Photo)
ट्रक से टकराई हावड़ा एक्सप्रेस (Photo Credits-File Photo)

    -वाहिद काकर

    अमलनेर: शुक्रवार की सुबह हावड़ा एक्सप्रेस ट्रक से टकराने से डिब्बे में बैठे  यात्री घायल हुए हैं। रेल प्रशासन ने क्रेन बुलाकर हावड़ा एक्सप्रेस से ट्रक को अलग किया है। इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, किंतु कुछ यात्री घायल हुए हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमलनेर रेल्वे स्टेशन से अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस 9 बजे के आसपास महाराष्ट्र के जलगांव की दिशा में जा रही थी। 

    अमलनेर से मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर की रास्ते में भोणे स्टेशन के पास पटरियों का काम चल रहा था। मरम्मत सामग्री को लेकर पटरी से लगकर ट्रक खड़ा था। वही सामने से आते ट्रेन के लोको पायलट की लापरवाही के कारण ट्रेन के डिब्बे सीधे ट्रक की चपेट में आ गए जिसके कारण डिब्बे में सवार यात्री इस हादसे में मामूली रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर अधिकारियों ने पहुंचकर ट्रेन और ट्रक को क्रेन की सहायता से अलग किया और घटना का पंचनामा करने में जुटे हैं।

    प्रत्यक्षदर्शी यात्रियों ने बताया ट्रक पटरियों से लगकर खड़ा था जिसके कारण दुर्घटना हुई है वहीं पर इस दुर्घटना में ट्रक चालक और लोको पायलट की गति साफ दिखाई दे रही है।  इस गलती के चलते खिड़की के पास बैठे  कुछ यात्रियों को चोट लगी है,  हालांकि बड़ी दुर्घटना होने से टल गई है।