jaya

मुंबई. अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन (JayaBachhan) के सदन में ड्रग पर दिए बयान ने जहाँ एक तरफ बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं अब ख़बरों के अनुसार  ठाकरे सरकार (Udhhav Thackrey Goverment) बच्चन परिवार को सुरक्षा देने पर भी विचार करने लगी है।

बता दें कि जया बच्चन ने सदन में अपने एक बयां में कहा था कि रवि किशन जैसे नेताओं के चलते  बॉलीवुड बदनाम हो रही है। वहीं उनके इस बयान पर अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया आने लगी हैं । कहीं कोई  उनका सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनकी निंदा।

जया बच्चन को शिवसेना का समर्थन !

शिवसेना ने बुधवार को राज्यसभा सदस्य एवं अभिनेत्री जया बच्चन का समर्थन किया। बच्चन ने उन लोगों की आलोचना की है जो दावा करते हैं कि फिल्म जगत नशे की लत से जूझ रहा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में कहा, ”जो ऐसे दावे करते हैं, वे पाखंडी हैं और उनके बयान दोहरे मापदंडों वाले होते हैं। ”

बच्चन के रूख का समर्थन करते हुए, मराठी दैनिक ने कहा, ” उन सभी लोगों का डोपिंग परीक्षण किया जाना चाहिए जो कहते हैं कि फिल्म जगत में सभी कलाकार और तकनीशियन मादक पदार्थों के प्रभाव में रहते हैं। ” शिवसेना ने कहा कि भारतीय फिल्म जगत की नींव दादा साहेब फाल्के ने रखी थी जो महाराष्ट्र के रहने वाले थे। 

सिने जगत ने ‘राजा हरिशचंद्र’ जैसी मूक फिल्मों से शुरुआत की थी और लाखों लोगों की कड़ी मेहनत से इसने मौजूदा सफलता हासिल की है। दैनिक में कहा गया है कि सुनील दत्त और उनके सहकर्मी जवानों का मनोरंजन करने के लिए सीमा पर गए, मनोज कुमार ने हमेशा देशभक्ति से भरी फिल्मों का निर्माण किया जबकि राज कपूर की फिल्मों ने सामाजिक मुद्दों को उठाया। पार्टी ने कहा, ” कई कलाकारों ने आपातकाल के खिलाफ आवाज उठाई जिसके लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी।’ ‘

इन सबके मध्य  कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मुंबई पुलिस बच्चन परिवार को ज्यादा सुरक्षा प्रदान करेगी। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की तरफ से बच्चन परिवार को  सुरक्षा दी जाएगी। वह यहीं नहीं रुके और उन्होंने यह भी कहा कि  साइबर सेल शिकायत दर्ज करके हर उस पोस्ट की जांच करेगा जिसके जरिए बच्चन परिवार को निशाने पर लिया जा रहा है।

चाहे जो हो लेकिन इतना तो तय है कि अगर ठाकरे सरकार की तरफ से बच्चन परिवार की सुरक्षा को और बाध्य जाता है तो इस पर भी निश्चित रूप से बवाल होगा। बता दें कि जब कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से सुरक्षा दी गई थी,तब  महाराष्ट्र सरकार के कुछ मंत्रियों ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई थी। ऐसे में अब जब च्चन परिवार की सुरक्षा को लेकर भी पुनः एक नया राजनीतिक द्वन्द खड़ा होगा।

Video: The Relationship Of Zeenat Aman And Mazhar Khan | Toxic? Violent? Narrow Minded? Find Out Yourself |