Lawyer attacked with swords in broad daylight in Mumbai's Borivali, watch video

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के बोरीवली (Borivali) इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक वकील (Lawyer) पर कुछ लोगों ने दिनदहाड़े तलवारों और लाठियों से बीच सड़क पर हमला (Attack) कर दिया। बताया जा रहा है कि, अटैक करने वाले लोगों ने सत्यदेव जोशी नाम के वकील की कार को पहले बीच रोड पर रोका और उन्हें बाहर निकलने के लिए मजबूर किया, इसके बाद जोशी को तलवारों और लाठियों से बेरहमी से पीटा गया। घटना रविवार की बताई जा रही है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    वकील पर हुए इस भयानक हमले का वीडियो एडवोकेट मदन जे गुप्ता ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, 5-6 लोगों ने वकील पर डंडों और तलवारों से हमला किया। वहीं इलाके में भीड़ भी देखि जा सकती है लेकिन तस्वीरों में राहगीर घटना की अनदेखी करते नज़ार आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि, घटना में वकील को काफी चोटें आई हैं।

    समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मामले का संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की है। बोरीवली के एमएचबी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307, 326,324, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। वीडियो से पहचाने गए तीन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    हमले के पीछे का कारण मुंबई पुलिस द्वारा अभी तक खुलासा नहीं किया गया है, हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि, यह कथित रूप से मुंबई के एक डेवलपर के साथ संपत्ति विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था।