देवेंद्र फडणवीस ने की राज्यपाल से मुलाकात (Photo Credits-ANI Twitter)
देवेंद्र फडणवीस ने की राज्यपाल से मुलाकात (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) का सियासी पारा वसूली कांड को लेकर गरमाया हुआ है। विपक्ष में काबिज बीजेपी लगातार गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) के इस्तीफे की मांग रही है। साथ ही राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे पर भी सवाल उठा रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में बीजेपी नेताओं ने मुलाकात की है। जिसमें मंगल प्रभात लोढ़ा, जय कुमार रावल, चंद्रकांत पाटिल सहित कुछ नेताओं का समावेश है। बीजेपी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर तमाम मुद्दों पर सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से रिपोर्ट मांगने का अनुरोध राज्यपाल से किया है।  

    महाराष्ट्र बीजेपी के नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि हमने राज्यपाल से राज्य में शासन और कोरोना से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से रिपोर्ट मांगने का अनुरोध किया। हमने उनसे भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दे पर हस्तक्षेप करने का भी अनुरोध किया।  

    ANI का ट्वीट-

    देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं, चाहे पैसे की उगाही की घटना हो या ट्रांसफर का रैकेट हो, ये सारी घटनाएं दुखदायी हैं। इतनी सारी घटनाएं होने के बावजूद मुख्यमंत्री ने उस पर एक बयान भी नहीं दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि इस सरकार का कोरोना की ओर ध्यान ही नहीं है, जिस प्रकार से कोरोना के मामले महाराष्ट्र में बढ़ रहे हैं ये देश का एपिक सेंटर बना है। महाराष्ट्र में ही कोरोना इतना क्यों बढ़ रहा है? सरकार ने इस पर क्या उपाय किया है?

    देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस महावसूली सरकार में कांग्रेस का क्या अस्तित्व है ये हमें समझ नहीं आता। लेकिन ये ध्यान में आता है कि शायद ये जो हफ्ता वसूली हो रही है इसमें उनका भी हिस्सा होगा इसलिए वो मौन हैं। आप मुझे बताएं कि क्या आपकी जितनी सत्ता में हिस्सेदारी उतनी हफ्ते में हिस्सेदारी है।