परमबीर सिंह ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, गृहमंत्री देशमुख के घर की CCTV जब्त करने की मांग की

    मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) के सीएम उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) को लिखे गए लेटर के बाद शुरू हुआ विवाद अब तक खत्म नहीं हो पाया है। सिंह ने गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाया हुआ है। जिसके बाद लगातार विपक्ष की तरफ से अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग की जा रही है।  इसी बीच अब खबर है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर ने अब सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का दरवाजा खटखटाया है।  सिंह ने कहा कि उन्होंने जो आरोप देशमुख पर लगाए हैं उसकी जांच होनी चाहिए।  उन्होंने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर पर लगे सीसीटीवी की जांच करने की भी मांग की है।   

    बता दें कि परमबीर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि उनके द्वारा किए गए सारे दावों की जांच की सीबीआई से कराई जानी चाहिए। इसके साथ ही  उन्होंने रश्मि शुक्ला द्वारा ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर सबमिट की गई रिपोर्ट की भी जांच कराने की मांग की है। 

    ANI का ट्वीट-

    उल्लेखनीय है कि परमबीर सिंह को हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर के पद से हटाकर डीजी होमगार्ड्स बनाया गया है। इसी के बाद उनका एक लेटर वायरल हो गया है जो उन्होंने उद्धव ठाकरे को लिखा है। इस लेटर में उन्होंने दावा किया कि गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एपीआई सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ वसूलने का टारगेट दिया था।