बीजेपी पर शिवसेना का तीखा प्रहार, कहा-फडणनवीस दिल्ली गए और परमबीर सिंह की चिट्ठी लीक हो गई, पूछा-साजिश तो नहीं?

    मुंबई: मुंबई के पूर्व सीपी परमबीर सिंह (Parambir Singh) के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लिखा पत्र लीक होने के बाद सियासी पारा गरमाया हुआ है। परमबीर ने गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सचिन वाजे (Sachin Vaze) को उन्होंने हर महीने 100 करोड़ रुपये वसूलने का टारगेट दिया था। इस मसले पर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है। इसी बीच शिवसेना ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए सवाल पूछा है। शिवसेना (Shiv Sena) ने मुखपत्र सामना के माध्यम से परमबीर के पत्र पर सवाल खड़ा किया है। साथ ही शिवसेना ने कहा कि फडणनवीस दिल्ली गए और परमबीर सिंह (Parambir Singh) की चिट्ठी लीक हो गई, ये किसी तरह की साजिश तो नहीं है?

    शिवसेना ने सामना में आगे लिखा कि पूर्व पुलिस कमिश्नर को थोड़ा रुकना चाहिए था। शिवसेना ने सवाल पूछा कि क्या कोई सरकार की दिक्कतें बढ़े इसके लिए उनका इस्तेमाल तो नहीं कर रहा है।  सामना ने सचिन वाजे के अधिकारों को भी लेकर सवाल खड़ा किया है।  

    वहीं शिवसेना ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस राजधानी दिल्ली गए और पीएम मोदी और अमित शाह से मिले। इसके बाद परमबीर सिंह ने यह पत्र लिखकर बवाल खड़ा कर दिया। शिवसेना ने कहा कि जिस पत्र को लेकर विवाद खड़ा किया जा रहा है। दरअसल वो एक साजिश है। साथ ही शिवसेना ने राज्यपाल पर भी सवाल खड़ा किया है।