Uddhav Thackeray

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Lockdown Updates) में अनलॉक (Unlock) के तहत कई तरह की छुट सरकार ने दी है। लेकिन चार दिन के बाद अब कोरोना के नए मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इससे पहले गुरूवार को राज्य में कोरोना के 12 हजार से अधिक नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही 393 लोगों की जान गई है। इन सब के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र बार-बार लॉकडाउन को सहन नहीं कर सकता है। 

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों में तेजी के बीच फिर लोगों के मन में कई सारे सवाल लॉकडाउन को लेकर उठने लगे हैं। लेकिन सीएम उद्धव ठाकरे ने साफ शब्दों में कहा कि राज्य बार-बार लॉकडाउन को सहन नहीं कर सकता है। इसलिए लोग अलर्ट रहें। उद्धव ने कहा कि सभी को यह सोचना चाहिए कि हम कैसे अपने गांव, तहसील, जिले सहित पुरे राज्य को कोविड फ्री कर सकते हैं। 

    उद्धव ठाकरे ने कहा कि लोगों अपनी पिछली गलतियों से सीख लें। साथ ही कोरोना से निजात मिले इसके लिए लोगों से अभियान चलाने की अपील मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की। मुख्यमंत्री ने कहा कि सूबे में कोविड की तीसरी लहर को पहुंचने न दें। 

    गौर हो कि राज्य में इससे पहले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 12 हजार 207 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 393 लोगों की मौत कोविड के कारण हुई है। सूबे में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 58,76,087 पहुंच गई है। साथ ही मरने वालों की संख्या 1 लाख 3 हजार 748 हो गई है।