Uddhav Thackeray

    मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना (Maharashtra Corona Updates) का प्रकोप कम जरूर हुआ है। लेकिन कोविड (COVID-19) का खतरा अभी टला नहीं है। हालांकि देश के कई हिस्सों से ऐसी तस्वीरें सामने आयी हैं जो चिंताजनक है। राजनीतिक, धार्मिक कारणों सहित टूरिस्ट स्पॉट पर भीड़ उमड़ रही है। इसे लेकर अब महाराष्ट्र की उद्धव सरकार एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने केंद्र से मांग की है कि राष्ट्रीय स्तर पर एक नीति इसे लेकर बनाई जाए। 

    ज्ञात हो कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छह राज्यों के साथ वीडियो वार्ता के दौरान राष्ट्रीय स्तर पर एक व्यापक नीति बनाने की बात कही है। इसके साथ ही सीएम ने दूसरी लहर से निपटने के लिए उठाये जा रहे कदमों सहित तीसरी लहर की संभावित तैयारियों की जानकारी से भी अवगत कराया। 

    वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से यह भी कहा कि सूबे में मरीजों की संख्या और डेथ रेत में गिरावट हुई है। लेकिन इसे और भी कम करने की आवश्यकता है। ठाकरे ने टीकाकरण में लाई गई तेजी की भी जानकारी दी है। साथ ही टीकों की बर्बादी दर को भी कम किया गया है यह भी बताया।