Panaji will have Digital Meter and GPS in all Taxis in Goa within six Months
File

    Loading

    औरंगाबाद: महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद में टैक्सी मालिकों और चालकों ने कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लगाई गई सख्त पाबंदियों के मद्देनजर अपने वाहनों पर लिए कर्ज की ईएमआई को कुछ समय के लिए रोकने की मांग की है। यहां टैक्सी मालिकों और चालकों के एक संगठन ‘जय संघर्ष वाहन चालक संगठन’ ने मंगलवार को औरंगाबाद जिलाधीश को दिए ज्ञापन में कहा कि राज्य में महामारी के मद्देनजर पर्यटक और धार्मिक स्थल बंद हैं तथा इससे उनकी आमदनी पर प्रतिकूल असर पड़ा है।  

    उन्होंने कहा, ‘‘हमारी आय पर नकारात्मक असर के कारण हम पहले ही परेशानियों का सामना कर रहे हैं। हमने वाहन खरीदने के लिए कर्ज लिया था और बैंक इसका भुगतान करने की मांग कर रहे हैं जिसके कारण हम बहुत तनाव में हैं।” संगठन के अध्यक्ष संजय हलनूर ने कहा कि टैक्सी मालिक और चालक चाहते हैं कि स्थिति सामान्य होने तक ईएमआई स्थगित की जाए।

    उन्होंने कहा, ‘‘बैंकों को कोविड-19 संबंधित पाबंदियों के दौरान हम पर जुर्माना नहीं लगाना चाहिए।” कोरोना वायरस के मामले बेतहाशा बढ़ने पर महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को अगले 15 दिनों के लिए राज्य में लोगों की आवाजाही पर सख्त पाबंदियां लगाने की घोषणा की। (एजेंसी)