ANIL DESHMUKH AND CM UDDHAV THACKERAY

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) की सियासत में अनिल देशमुख लगातार (Anil Deshmukh) चर्चा में बने हुए हैं। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) के लेटर बम के बाद से ही बीजेपी लगातार गृहमंत्री (Home Minister) अनिल देशमुख का इस्तीफा मांग रही है। इसी बीच अब गृहमंत्री देशमुख ने भी सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे 100 करोड़ वसूली के आरोपों की जांच कराने के लिए कहा है। देशमुख ने अपने पत्र में कहा है कि मुंबई के पूर्व सीएम परमबीर द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच कराई जाए। 

    वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद माना जा रहा है कि परमबीर सिंह आज बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगे। देशमुख ने अपने पत्र में साफ लिखा है कि मामले की जांच कराई जाए जिससे दूध का दूध पानी का पानी हो सके। उन्होंने यह भी लिखा मुख्यमंत्री अगर जांच का आदेश देते हैं तो मेरी तरफ से इसका स्वागत है।

    अनिल देशमुख का पत्र-

    गौरतलब है कि मुंबई के पूर्व सीपी परमबीर सिंह ने गृहमंत्री देशमुख पर अवैध तरीके से वसूली का आरोप लगाकर महाराष्ट्र सहित देश की सियासत को गरमा दिया है।  अपने पत्र में सिंह ने कहा था कि एंटीला विस्फोटक केस में गिरफ्तार हुए एपीआई सचिन वाजे लगातार अनिल देशमुख के संपर्क में थे।  साथ ही गृहमंत्री ने वाजे को हर महीने 100 करोड़ रुपये वसूलने का टारगेट दिया था।