अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)
अनुराग ठाकुर (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: एंटीलिया मामले की जांच के बीच मचे घमासान और इस्तीफा देने वाले मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) के लेटर के बाद सियासी संग्राम शुरू हो गया है। दरअसल लेटर में सिंह ने जो बातें कहीं हैं उसे लेकर पूरा विवाद शुरू है। उन्होंने एनसीपी नेता और गृहमंत्री अनिल देशमुख (NCP Leader and Home Minister Anil Deshmukh) पर सचिन वाजे (Sachin Vaze) से वसूली कराने का आरोप लगाया है। महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) के नेता जहां हमलावर हैं वहीं इसमें अब केंद्रीय भाजपा नेताओं की एंट्री हो गई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम उद्धव ठाकरे से मामले पर रुख स्पष्ट करने के लिए कहा है। 

    बता दें कि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर ने गंभीर आरोप महाराष्ट्र के गृहमंत्री पर लगाया है। आप कल्पना कर सकते हैं कि अगर एक महीने में एक पुलिस चीफ को 100 करोड़ रुपए देनी की बात कही जाती है तो जब से उनकी नियुक्ती हुई और अब तक वो कितना पैसा दे चुके थे।

    ANI का ट्वीट-

    अनुराग ठाकुर ने कहा कि इसमें कौन-कौन लोग शामिल थे। अगर पूरे महाराष्ट्र के मुंबई से इस तरह का पैसा देने की बात और लेने की बात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कही है तो आप कल्पना कर सकते हैं कि मुंबई के अलावा बाकी जिलों से कितना पैसा आता होगा। क्या महाराष्ट्र के सीएम इस पर प्रकाश डालेंगे?