nagpur-vaccine

    मुंबई/नागपुर. जहाँ एक तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर अब धीमी पड़ रही है। वहीं इस दूसरी लहर के कहर के बाद अब उद्धव सरकार भी अलर्ट हो गयी है। इसके चलते राज्य में अब डेल्टा प्लस वैरिएंट और कोरोना की तीसरी लहर को लेकर प्रशासन अब और ज्यादा सख्त है। 

    लेकिन अब महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना वैक्सीन का टोटा होते दिख रहा है। इसी क्रम में आज महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में एक बार फिर कोरोना वैक्सीन की कमी देखी गयी। जहाँ इसके बाद लोगो मायूस होकर अपने घरों को लौट गए। इनमें से कई बेचारे कोवीशील्ड वैक्सीन के न होने से ज्यादा परेशान दिखे क्योंकि यह उनकी दूसरी वैक्सीन डोज थी, जिसके न मिलने से अब लोग हताश और निराश हैं।

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में बीते मंगलवार को कोरोना संक्रमण (Coronavirus Infection) के 8,085 नए मामले देखे गए। जिसके बादसे अब संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 60,51,633 हो गई थी। इसके अलावा 231 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद भी अब 1,21,804 तक पहुंच गई है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के जारी आंकड़ों के मुताबिक बीते सोमवार शाम के बाद से 24 घंटों के दौरान 8,623 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई थी, जिसके साथ ही ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 58,09,548 हो चुकी है।