sanjay raut
File

Loading

मुंबई. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में महाविकास अघाडी सरकार (Mahavikas Aghadi) मजबूत है और किसी मंत्री से जुड़े आरोप उसकी स्थिरता को कमजोर नहीं कर सकते। उल्लेखनीय है कि एक महिला ने राकांपा नेता एवं कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया है।

वहीं, एक अन्य मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने मादक पदार्थों की जांच से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में भाजपा ने मंत्रियों के इस्तीफों की मांग की है। राकांपा प्रमुख शरद पवार से भेंट करने के बाद राउत ने कहा कि रोज-रोज इस्तीफा मांगते रहना विपक्ष का काम है।

उन्होंने कहा, “अगर यही मानदंड लागू किया जाए तो किसान आंदोलन को लेकर कोई व्यक्ति रोजाना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस्तीफा भी मांग सकता है।”

उनकी पत्नी वर्षा राउत के 55 लाख रुपये का ‘दोस्ताना कर्ज’ चुकाने संबंधी दावे से जुड़े सवाल पर राउत ने कहा, “हर आरोप पर जवाब देने की जरूरत नहीं है।” राउत ने कहा कि शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा गठबंधन ‘महा विकास अघाडी’ मजबूत है, फिर चाहे विपक्ष कितने भी आरोप लगा ले। (एजेंसी)