Man takes up bike theft to search for missing wife, arrested

वसई: माणिकपुर पुलिस (Manikpur Police) ने एक ऐसे शातिर बाइक चोर (Bike Thief) को गिरफ्तार किया है जो अपनी गुमशुदा पत्नी (Missing Wife) को खोजने के लिए एक दो नहीं बल्कि पांच बाइक चुरा चुका था। सीसीटीवी (CCTV) की मदद से पुलिस को इस चोर का सुराग मिला था जिसकी निशन्देह पर पुलिस ने इसे पकड़ लिया। पूछताछ में इसने खुलासा किया की आखिर इसके चोर बनने के पीछे की वजह क्या थी। 

 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी पेशे से कड़ियां का काम करता है। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई, जिसके बाद से वो अपनी पत्नी को खोजने के लिए बाइक चुराता, जब तक बाइक  में तेल रहता तब तक वो अपनी पत्नी को ढूंढता और जैसे ही बाइक में पेट्रोल खत्म होता वो उस बाइक को वो वहीं छोड़ कर दूसरी बाइक चोरी करने की तलाश में निकल पढता था।

वसई के माणिकपुर पुलिस स्टेशन की हद में एक के बाद एक पांच बाइक की चोरी की शिकायतें आयीं थीं जिसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीव कैमरे चेक करना शुरू किया। पुलिस को एक घटना स्थल से चोरी के दौरान सीसीटीवी में कैद चोर के कुछ अहम सुराग मिले जिसके जिसके बाद पुलिस ने इस चोरी की तलाश शुरू की और इसकी पहचान लहू लक्ष्मण राठोड नाम से हुई और आखिरकार इसे एक चोरी की गई बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।  

– राजा मयाल