MD drugs recovered from two people taken into custody on suspicion basis

Loading

मीरा-भायंदर: लोकल क्राइम ब्रांच (LCB) की टीम ने मीरा रोड (Mira Road) के नया नगर (Naya Nagar) परिसर से दो आरोपियों को 55 ग्राम एमडी ड्रग्स (MD Drugs) के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस को पता चला है कि गिरफ्तार दोनों आरोपी मीरा रोड परिसर में ड्रग्स बेचा करते थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच टीम (Crime Branch) के अधिकारियों को पेट्रोलिंग के दौरान नया नगर परिसर में दोनों आरोपियों को शक के आधार पर हिरासत में लिया था और इनकी तलाशी के दौरान पुलिस को इनके पास से ड्रग्स मिले। 

LCB के अनुसार, गिरफ्तार आरोपी आशिफ शेख (Ashraf Shaikh) को 25 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ और दूसरे आरोपी तारिक सिद्दकी (Tariq Siddique) को 20 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। मीरा रोड की लोकल क्राइम ब्रांच की कार्रवाई से ठीक पहले मंगलवार को मुंबई की एंटी नारकोटिक्स सेल (Anti-Narcotics Cell) की टीम ने भायंदर पूर्व के गोल्ड नेस्ट परिसर के गोपीनाथ मुंडे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बाहर बने बस स्टैंड से दो आरोपियों को दो किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया था। 

वहीं एंटी नारकोटिक्स सेल और लोकल क्राइम ब्रांच टीम द्वारा की गई कार्रवाई से यह सिध्द होता है की ड्रग्स माफियाओं का जाल मुंबई सहित ठाणे ग्रामीण और पालघर ज़िले तक फैला हुआ है।  

– राजा मायल