कांजुर मार्ग में ही बनेगा मेट्रो कारशेड

  • मुख्यमंत्री ने साधा बीजेपी पर निशाना
  • कहा- समय आने पर दूंगा सभी आरोपों का जवाब

Loading

मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि मेट्रो कारशेड (Metro carshed ) कांजुर मार्ग में ही बनेगा. उन्होंने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप में नहीं पड़कर अपना काम करता रहूंगा. मेट्रो कारशेड (Metro carshed ) आरे कालोनी से कांजुर मार्ग ले जाने को लेकर महाविकास आघाड़ी के घटक दलों और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु है.

मुख्यमंत्री ने कहा विपक्षी कांजुर मार्ग की जगह नमक विभाग की बता कर परियोजना में नमक डालने का काम कर रहे हैं. परियोजना में नमक डालने का काम ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के सभी आरोपों का उत्तर हमारे पास है.उन्हें सही समय पर जवाब दूंगा.

मेट्रो के लिए जर्मन कंपनी से कर्ज

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई  कारशेड का विषय अलग है. नागरिकों को यह बताना जरुरी है कि हमने जर्मनी की एक कंपनी से रियायती  दर पर 545 करोड़ यूरो कर्ज लिया है.उस कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि हमें महाराष्ट्र सुविधाजनक लगता है.यह राज्य की जनता के मेहनत का फल है.यह सरकार जनता की है. 

 लोकल के लिए रेलमंत्री से चर्चा 

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि महिलाओं के लिए हमने लोकल सेवा शुरु की है. सभी के लिए लोकल शुरू करने को लेकर केंद्र सरकार के साथ चर्चा शुरु है. ठाकरे ने कहा कि रेलवे मंत्री पियुष गोयल अच्छा सहयोग कर रहे हैं. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि इस संदर्भ में जल्द ही निर्णय होगा.