ED summoned Sanjay Raut's wife Varsha again in PMC Bank scam case, summons issued

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्‍नी वर्षा राउत (Varsha Raut) मंगलवार को पूछताछ के लिए ED के सामने पेश नहीं होंगी। उन्‍होंने 5 जनवरी तक का समय मांगा है।

Loading

Money laundering case: समन भेजने के बावजूद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की पत्नी वर्षा राउत (Varsha Raut) आज भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने हाजेरी नहीं लगाएगी। इससे पहले वर्षा राउत को तीसरी बार समन जारी किया जा चुका हैं। ED पीएमसी बैंक घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में छानबीन कर रही है। ED वर्षा से 55 लाख रुपए के उस ट्रांजैक्शन की जांच कर रही है जोकि उनके खाते में जमा हुए थे। ED इस पूरे मामले की छानबीन करते हुए 55 लाख रुपए का हिसाब मांग रही है। उन्‍होंने पीएमसी बैंक घोटाला मामले में एजेंसी से 5 जनवरी तक का समय मांगा है। 

 

संजय राउत का भाजपा पर निशाना

पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) से समन जारी होने के बाद संजय राउत ने सोमवार को कहा ‘कुछ वरिष्ठ नेता महा विकास अघाड़ी को सत्ता में लाना चाहते है। इन लोगों ने हमारी सरकार गिराने की पूरी तैयारी कर ली है।‘ अपनी बात रखते हुए संजय राउत ने आगे कहा ‘भाजपा के जरिए शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस गठबंधन की सरकार गिराने की योजना बन रही है और धमकियां दी जा रही हैं। यह लोगों लगातार प्रयास कर रहे है लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो रही हैं।

संजय राउत का बयान ‘मुझ से पंगा मत लो’

राउत ने आगे कहा, ’मैं स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे का शिवसैनिक हूं। इस समय एक राजनीतिक चल रहा है और हम इसे केवल राजनीतिक रूप से लड़ेंगे। मेरे पास इस समय उन 120 भाजपा नेताओं की लिस्ट है जिसकी जांच ईडी ने पांच साल तक नहीं की है। नीरव मोदी या विजय माल्या को बचाने के लिए भाजपा नेताओं ने उन्हें विदेश भागना पड़ेगा।