Police made the first arrest in the case of collapse of a 4-storey building in Mumbai, the contractor was arrested, 11 people died in the accident
Photo-ANI Twitter

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के मलवानी (Malvani) इलाके में गिरी बिल्डिंग (Building Collapse) के मामला में मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने इमारत का निर्माण करने वाले ठेकेदार रमजान शेख को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। बुधवार को मलवानी इलाके में एक चार मंजिला बिल्डिंग अचानक ढह गई थी। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है जिसमें बिल्डिंग के मालिक रफीक सिद्दीकी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। 

    बता दें कि, मुंबई के पश्चिम मलाड के न्यू कलेक्टर कंपाउंड में रात 11 बजे के करीब रिहायशी इमारतें ढह जाने से 11 लोगों की मौत है गई, जिनमें कई बच्चे भी शामिल हैं। इस हादसे में 7 से अधिक लोग घायल हुए हैं। बिल्डिंग गिरने के बाद ,मलबे से 18 लोगों को रेस्क्यू कर उनकी जान बचाई गई थी। पुलिस घटना की पूरी जांच कर रही है। 

    घटना में घायल हुए लोगों को बीडीबीए नगर जनरल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसा जब हुआ बच्चों सहित कई लोग बिल्डिंग के भीतर मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से लोगों को बाहर निकाला गया था।