mumbai fire

Loading

मुंबई. मुंबई के बोरीवली में एक शॉपिंग मॉल में भयंकर आग लगी है लेकिन अभी तक  किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. खबर के मुताबिक मुंबई के बोरीवली पश्चिम में एक शॉपिंग सेंटर में आज सुबह भयंकर  आग लग गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बोरीवली में एसवी मार्ग स्थित इंद्रप्रस्थ मॉल के तहखाने में तड़के लगभग तीन बजे आग लगने की सूचना मिली. उन्होंने कहा, ‘‘यह मॉल तीन मंजिला है और एक तहखाना भी है। आग तहखाने में लगी और दो मंजिलों तक फैल गई.”

अधिकारी ने बताया कि पहले आग को दूसरे स्तर की श्रेणी में रखा गया लेकिन बाद में करीब चार बजे इसे तीसरे स्तर और फिर छह बजकर 25 मिनट पर चौथे स्तर की श्रेणी में रखा गया. चौथे स्तर की आग में दमकल विभाग की कम से कम 16 गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया. अधिकारी ने कहा, ‘‘आसपास के इलाके में आसमान में काले रंग का धुआं फैल गया.” उन्होंने बताया कि आग बुझाने का काम अब भी चल रहा है.

अभी मौके पर 14 दमकल गाड़ियां और पुलिस पहुँच गयी है। अग्निशमन अभियान अभी भी जारी है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

वहीं मुख्य अग्निशमन अधिकारी पीएस राहंगडाले के मुताबिक “आग की लपटें शॉपिंग सेंटर की ऊपरी मंजिलों तक फैल गई हैं। हमारी टीम के साथ एक फायर रोबोट तैनात किया गया है। अगले 2 घंटों में आग काबू में आ सकती है.”