bombay high court

मुंबई. मुंबई (Mumbai) और उपनगरी इलाकों में भारी बारिश के मद्देनजर बंबई उच्च न्यायालय (Bombay High Court) ने बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये होने वाले सुनवाई समेत अन्य सुनवाई के पूरे दिन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया।

न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल की एकल पीठ के समक्ष बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया है।

इसके अलावा न्यायमूर्ति एस जे कथावाला की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ के समक्ष कंगना रनौत की बृहन्मुंबई महानगरपालिका द्वारा पाली हिल के उनके बंगले के एक हिस्से को तोड़े जाने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई होनी थी। अधिकारियों ने बताया कि उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुने जाने वाले इन मामलों व अन्य मामलों पर संबंधित पीठ बृहस्पतिवार को सुनवाई करेगी। मंगलवार रात और बुधवार तड़के हुई भारी बारिश की वजह से मुंबई में कई स्थानों पर पानी भर गया और भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ।