ट्रैफिक पुलिस वाले से दुर्व्यवहार (Photo Credits-ANI Twitter)
ट्रैफिक पुलिस वाले से दुर्व्यवहार (Photo Credits-ANI Twitter)

    मुंबई: पुलिसवालों के साथ बदसलूकी के कई मामले सामने आए हैं। जहां लोग गुंडागर्दी करते हुए पुलिस वालों से दुर्व्यवहार करते हैं। ऐसे ही एक वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। जिसमें एक शख्स मुंबई (Mumbai) से सटे ठाणे जिले के मीरा रोड (Mira Road) में ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ बदसलूकी करता दिखाई दे रहा है। इस केस में अब पुलिस ने एक्शन लिया है। 

    ज्ञात हो कि ठाणे में पुलिस वाले के साथ हुए दुर्व्यवहार के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वायरल हुए वीडियो में एक शख्स पुलिस वाले को धमका रहा था। जहां से उसकी कार ट्रैफिक पुलिस ने टो कर ली थी। 

    पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला-

    उल्लेखनीय है कि मीरा रोड में यह घटना घटी थी। एक शख्स ने अपनी कार नो-पार्किंग में खडी की थी। जिसके चलते पुलिस ने उसकी गाड़ी में व्हील क्लैंप लगा दिया और टो करके ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान कार के मालिक ने वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले को धमकाया। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। फिर क्या था यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।