Former Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh's troubles may increase, Court extends ED custody of colleagues

  • गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई से पूछा

Loading

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) मौत को लेकर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने सीबीआई (CBI) की जांच पर सवाल उठाया है। उन्होंने पूछा है कि सुशांत की हत्या (Murder) हुई थी या आत्महत्या (Suicide) ? 5 माह की जांच में क्या निष्कर्ष निकला है। सीबीआई ने जांच के बारे में अभी तक किसी तरह का खुलासा नहीं किया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मौत हो गयी थी। उनका शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटकता हुआ मिला था। राजपूत की मौत के बाद तरह -तरह की चर्चा शुरू हुई थी। अभिनेता की मौत का मामला देशव्यापी राजनीतिक मुद्दा बन गया था। अनेक लोगों ने मौत पर सवाल उठाये थे। इसको लेकर महाराष्ट्र और बिहार में राजनीतिक घमासान भी देखने को मिला था। आरोप लगाया गया था कि सुशांत की हत्या की गयी है। यही नहीं मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाया गया था। केंद्र सरकार ने मामले की जांच मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंप दी थी, लेकिन अभी तक जांच का निष्कर्ष नहीं निकल सका है। 

 

जल्द से जल्द जांच का निष्कर्ष घोषित करे

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर कहा है कि सीबीआई को जांच शुरू किए लगभग 5 महीने हो गए हैं, लेकिन अभिनेता सुशांत सिंह की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की। इसका खुलासा अभी तक सीबीआई ने नहीं किया है। मैं सीबीआई से निवेदन करता हूं कि वह जल्द से जल्द जांच का निष्कर्ष घोषित करे।