Navbharat Healthcare Award 2021

    Loading

    मुंबई. भारत में शुरू हुई भयानक महामारी का व्यापार, व्यापारियों और व्यक्तियों के जीवन पर बहुत गंभीर प्रभाव पड़ा है। लोगों को संक्रमित होने से रोकने के लिए कोई ठोस इलाज या टीका उपलब्ध नहीं था। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता और अस्पताल, सब आगे आए और अपनी जान की परवाह किए बिना मरीजों की सेवा और उनका जीवन बचाने के लिए अथक परिश्रम किया।

    ऐसे ही वीर और निस्वार्थ भाव से इस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की सहायता करने वाले इन कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए नवभारत-एसबीआई और संकल्प समूह ने संयुक्त रूप से प्रस्तुत किए ‘नवभारत हेल्थकेयर अवॉर्ड 2021’ का चौथा संस्करण का आज समापन हुआ।

    राजभवन, मुंबई में आयोजित ‘नवभारत हेल्थकेयर अवॉर्ड 2021’ में व्यक्तियों, संस्थानों और प्रशासकों को यानी हमारे कोरोना योद्धा डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कार्यकर्ता, अस्पताल और सामाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित किया गया। इन सभी लोगों ने महामारी को कम करने की दिशा में काम किया है।

    ज्ञात हो कि जब देश को उनकी जरूरत थी, वे हमेशा मौजूद रहे। हमारे स्वास्थ्यकर्मी इस पीढ़ी और हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा हैं। नवभारत ग्रुप इन अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं के समग्र योगदान को पहचान कर उन्हें सलाम करता है।

    इस मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, महाराष्ट्र के सार्वजनिक स्वास्थ्य कैबिनेट मंत्री राजेश टोपे सहित अन्य माननीय गण उपस्थित थे।