Nawab Malik son-in-law sent to judicial custody

मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने राज्य के अल्पसंख्यक मंत्री और एनसीपी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को समन जारी पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के नोटिस के बाद समीर खान पूछताछ के लिए कार्यालय पहुंच चुके हैं। 

सूत्रों ने बताया कि समीर खान का नाम अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर करण सजनानी (Karan Sajnani) से पूछताछ के दौरान सामने आया था। एनसीबी ने फिर समीर खान को तलब किया। समीर खान आज सुबह एनसीबी के कार्यालय में उपस्थित हुए और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

मुच्छड़ पानवाला को किया था गिरफ्तार

करण सजनानी (Karan Sajnani) नाम के अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर को एनसीबी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान कई लोगों के नाम सामने आए थे। पता चला कि समीर खान का नाम भी उसमें था। गौरतलब है कि मुंबई (Mumbai) के मशहूर ‘मुच्छड़ पानवाला’ (Muchchad Paanwala) को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस (Drugs Case) से जुड़े एक मामले में मंगलवार को गिरफ्तार (Arrest) कर किया था। मुंबई में प्रसिद्ध ‘मुच्छड़ पानवाला’ की दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी (Ramkumar Tiwari) की गिरफ्तारी लंबी पूछताछ के बाद की गई। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, इस गिरफ्तारी के बाद कई खुलासे होने की उम्मीद है। 

किरीट सोमैया ने ट्वीट कर साधा निशाना

इससे पहले, बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने आज सुबह ट्वीट किया था कि एनसीपी के एक मंत्री के दामाद की एनसीबी द्वारा ड्रग मामले में जांच चल रही है, लेकिन उन्होंने ट्वीट में किसी का जिक्र नहीं किया था।

हालांकि, कुछ ही देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीधे नवाब मलिक के नाम का उल्लेख किया और ट्वीट कर लिखा कि ‘जवाब दो नवाब मलिक’।