Meet Mr. Praful Patel this time in Navbharat Lockdown Vibes 2…

मुंबई. बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Elections) में कांग्रेस (Congress) के रवैए को लेकर एनसीपी (NCP) नाराज हैं. एनसीपी सांसद और बिहार चुनाव प्रभारी प्रफुल्ल पटेल ( Bihar Election Incharge Praful Patel) ने कहा है कि बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद ) और कांग्रेस के महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ने के लिए हम लोगों ने काफी पहल की थी.

उन्होंने कहा कि इस बारे में बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के साथ चर्चा भी हुई थी. इसके अलावा राजद के तेजस्वी यादव से भी बात हुई थी. पटेल ने कहा कि हम लोगों ने ज्यादा सीटों की मांग नहीं की थी. हमारी कोशिश बीजेपी (BJP) और जनता दल ( यूनाइटेड ) गठबंधन के खिलाफ संयुक्त रूप से चुनाव लड़ने की थी, लेकिन कांग्रेस ने इसमें रुचि नहीं दिखाई. 

प्रफुल्ल पटेल बोले- कांग्रेस से मिली निराशा   

उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में एनसीपी ने बिहार विधानसभा चुनाव अपने बल पर लड़ने का फैसला किया है. पटेल ने कांग्रेस के रवैया को लेकर निराशा जताई है. महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई में बनी सरकार में कांग्रेस-एनसीपी शामिल है. इससे पहले भी कांग्रेस-एनसीपी ने गठबंधन कर महाराष्ट्र में सरकार का गठन किया है, लेकिन बिहार चुनाव में वहां एनसीपी की कमजोर स्थिति को देखते हुए कांग्रेस ने अपनी हाथ की कलाई में एनसीपी की घड़ी बांधने से इंकार कर दिया है.