Devdnara Fadnavis

नागपुर. पूर्व सीएम व विस में विरोधी पक्ष नेता देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि राज्य की उद्धव सरकार लोगों को झूठे सपने दिखाकर पलटने वाली पलटूराम सरकार है. इस सरकार को जनता सबक जरूर सिखाएगी. उन्होंने कहा कि इस सरकार में एक नया धंधा देखने को मिला, ट्रांसफर करो और पैसे कमाओ. वे पदवीधर चुनाव में भाजपा उम्मीदवार संदीप जोशी के प्रचारार्थ आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि राज्य के ऊर्जामंत्री ने 100 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की पलट गये, शिवसेना ने 30 प्रतिशत तक बिजली बिलों में कम करने की घोषणा की फिर पलट गई और उलट 5 गुना बिल भेजा.

लोगों ने चिल्लाया तो 2000 करोड़ तक माफ करने की घोषणा की लेकिन फिर अब पलट गए. उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार के पास युवाओं को रोजगार देने की कोई ठोस योजना तक नहीं है. शिक्षकों को हमारी सरकार आते ही 20-20 प्रतिशत अनुदान दिया लेकिन जैसे ही हमारी सरकार गई इस सरकार ने 20 प्रतिशत रोक दिया.

पूरे राज्य में विकास कार्यों को रोक दिया गया है. इस दौरान चन्द्रशेखर बावनकुले, कृष्णा खोपड़े, संजय भेड़े, जयप्रकाश गुप्ता, संजय बंगाले, चेतना टांक, संजय ठाकर, धर्मपाल मेश्राम, मनीषा कोठे, प्रमोद पेंडके, पी.आर.मालू, संजय अवचट, बंटी कुकडे, कांता रारोकर, मनिषा धावडे, सरिता कावरे, मनीषा अतकरे सहित बड़ी संख्या में पदवीधर मतदाता उपस्थित थे.

विदर्भ पर है गुस्सा

फडणवीस ने कहा कि मौजूदा सरकार के नेताओं को विदर्भ पर गुस्सा है. मुख्यमंत्री केवल मुंबई के मुख्यमंत्री बन कर रह गए हैं. आपदा में नुकसानग्रस्त किसानों को पैसे नहीं दिए. अब हमें स्नातक चुनावों में सीएम को दिखाना पड़ेगा तभी वे भागकर नागपुर आकर विदर्भ के लिए काम करेंगे. उन्होंने संदीप जोशी को पूर्व नागपूर से 75 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि इस सरकार को उसकी असली जगह बताने का समय आ गया है.

गुपकार गैंग की साथी है कांग्रेस

दक्षिण मंडल द्वारा मराठा संघ सभाग्रह में आयोजित कार्यक्रम में फडणवीस ने कहा कि पदवीधर मतदार संघ भाजपा का किला था और रहेगा. नितिन गडकरी के बाद  अनिल सोले ने पदवीधरों की समस्याओं को न्याय दिलाया. आज पदवीधर उम्मीदवार संदीप जोशी ने कोरोना संकटकाल में नागरिकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर दुःख-दर्द बांटा. लोगों की जिंदगी बचायी. उन्हें उम्मीद है पदवीधरों की दिक्कतों को विधानसभा पटल पर सुनियोजित ढंग से रखकर हल करवायेंगे.

शिवसेना महाविकास आघाड़ी की सरकार कश्मीर में गुपकार गैंग के साथी है जो कश्मीर में चीन की मदद से धारा 370 फिर से लगाने के सपने देख रहे हैं. जिससे कश्मीर में तिरंगा तक नहीं फहराया जा सकता ऐसी कांग्रेस के साथ शिवसेना भी सरकार में है. इस दौरान विधायक मोहन मते, देवेन दस्तूरे, संजीव चौधरी, सुरेंद्र दूरगकर, आर. सी. गुल्हाने, पिंटू झलके, छोटू भोयर, सुधाकर कोहले, विजय असोले, विकास बूंदे, विनोद कडु, रितेश पांडे, गजानंद मोहाडिकर उपस्थित थे.