“मेरे लिए जनता से जुड़े मुद्दे अहम हैं, इसलिए हटाया ट्वीट”- अजित पवार

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने सुबह पंडित दिन दयाल उपाध्याय (Pandit Din Dayal Upadhyay Jayanti) की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि (tribute) अर्पित कर नमन करने वाला संदेश ट्वीट किया था लेकिन कुछ देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इस ट्वीट को करने और फिर बाद में डिलीट करने पर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं छिड़ गई हैं। 

इस ट्वीट को डिलीट करने  पर अजित पवार ने सफाई दी और कहा कि फिज़ूल के मुद्दों को महत्व न दिया जाए राजनीति व समाजनीति में वरिष्ठों की बाते माननी पड़ती हैं। 

इसका मतलब क्या भतीजे अजित पवार के इस  ट्वीट से  शरद पवार नाराज हो गए और उनके कहने पर अजित पवार ने ट्वीट डिलीट किया?

 

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “कोई छोटी बात हुई नहीं की चर्चा छिड़ गई। जो शख्स अब इस दुनिया में नहीं रहे उनके बारे में मैंने अच्छा लिखा यही महाराष्ट्र की परंपरा है संस्कृति है, उसी के मुताबिक मैंने वो ट्वीट किया था।  पर समाजनीति राजनीति में कुछ बातें वरिष्ठों की माननी पड़ती हैं। लेकिन इन मुद्दों से ज़्यादा कोरोना की समस्या, किसानों की बेरोजगारी, महंगाई ये अन्य मुद्दे मेरे लिए अहम हैं। 

अजित पवार ने आगे कहा, “पहले सुशांत सिंह राजपूत की न्यूज़ कई दिन चली वो अच्छे एक्टर थे फिर बॉलीवुड एक्टर्स का मुद्दा आया। ये जनता और मीडिया का विषय है की क्या दिखाएं और जनता क्या देखे, पर मेरे लिए इन सब से अधिक जनता से जुड़े मुद्दे अहम हैं।”