जया बच्चन के वक्तव्य पर संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया, कहा…

मुंबई. शिवसेना नेता संजय राउत (Shivsena Sanjay Raut) ने जया बच्चन के बॉलीवुड की छवि को लेकर किए वक्तव्य का समर्थन करते हुए कहा, “कुछ लोगों के गलत प्रचार के कारण केवल फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) ही नहीं बल्कि संस्कृति और परंपरा भी बदनाम हो रही है।”

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स (Drug) मुद्दा काफी चर्चा में है। इस बीच मंगलवार को दिग्गज अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (PM Jaya Bachhan) ने राज्यसभा (Rajyasabha) में बॉलीवुड की छवि को ख़राब करने वालों पर कड़ा प्रहार किया है। 

राउत ने कहा कि, “लोगों के मुताबिक यहां ड्रग रैकेट चल रहा है। लेकिन यह केवल राजनीति या अन्य किसी क्षेत्र का हिस्सा नहीं है? इसे रोकने की ज़िम्मेदारी सरकार के साथ-साथ लोगों की भी है।” यह उद्योग पांच लाख लोगों को रोज़गार प्रदान करता है। अगर इसे कोई ख़त्म करने की कोशिश कर रहा है, तो उन्हें रोकना चाहिए।”

गौरतबल है कि, “समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि, कला जगत से जुड़े लोगों को सोशल मीडिया पर फटकारा जा रहा है। यहां बड़े हुए लोग ही कला जगत को गटर कह रहे हैं। मैं इससे बिलकुल भी सहमत नहीं हूं। उन्होंने सरकार से उम्मीद की है कि,  सरकार ऐसे लोगों को इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं करने की चेतावनी देगी।”