नाराज मुख्यमंत्री का अजित पवार को संदेश, कहा – सभी पार्षदों को…

मुंबई. सोमवार को शिवसेना के 5 पार्षदों ने राष्ट्रवादी कांग्रेस में प्रवेश किया जिससे राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नाराज़ है। इसी को लेकर ठाकरे ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार को एक संदेश भेजा है। ठाकरे ने संदेश में कहा कि, ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस में शामिल हुए सभी पार्षदों को वापिस भेजा जाये.”  यह संदेश मुख्यमंत्री ठाकरे के निजी सचिव मिलिंद नरवेकर ने अजित पवार को फोन के माध्यम से दिया। सूत्रों के अनुसार, इस पुरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे काफी नाराज़ है। 

बता दें कि, पिछले शनिवार को पुणे जिले के बारामती में परमार से शिवसेना के 5 पार्षदों ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार की उपस्थिति में राष्ट्रवादी कांग्रेस में प्रवेश किया था। 

इन पार्षदों ने किया एनसीपी में प्रवेश
शिवसेना को छोड़कर राष्ट्रवादी का दामन थामने वाले पार्षदों में नंदकुमार देशमुख, किसान गंधडे, डॉ मुदस्सिर सैयद, वैशाली औटी और नंदा देशमान शामिल हैं। इसके साथ ही शिवसेना के कुछ पदाधिकारियों ने भी राष्ट्रवादी में प्रवेश किया। 

विधान परिषद की 12 सीटों को लेकर विवाद
इससे पहले भी कांग्रेस-शिवसेना के बिच विधान परिषद की 12 सीटों को लेकर विवाद देखने मिला था। कांग्रेस का कहना था कि, सभी 12 सीटों का बँटवारा तीनों पार्टियों के बिच बराबर का होना चाहिए। हालांकि इन सीटों का बटवारा शिवसेना को 5, राष्ट्रवादी को 4 और कांग्रेस को 3 इस प्रकार होने की चर्चा थी। फिर मुद्दे पर अशोक चव्हाण ने कहा था कि, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से चर्चा करके मुद्दे को सुलझा लिया जायेगा।